Manoj Bajpayee

अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मां गीता देवी की 80 साल की उम्र में गुरुवार को नई दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। पीटीआई ने बताया कि मनोज वाजपेयी के प्रवक्ता ने गुरुवार सुबह उनकी मां गीता देवी के निधन के बारे में बताया. उनके पादरी के अनुसार, उनकी मां अस्वस्थता के कारण 20 दिनों से अधिक समय से अस्पताल में भर्ती थीं और उन्होंने गुरुवार को दिल्ली के अस्पताल में सुबह 8.30 बजे अंतिम सांस ली। प्रवक्ता ने कहा, ”अभिनेता मनोज बजपेयी की मां गीता देवी का आज सुबह साढ़े आठ बजे निधन हो गया। वह पिछले 20 दिनों से मैक्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज करा रहा था क्योंकि उसका तबीयत ठीक नहीं था।

गीता देवी के परिवार में मनोज मनोज के तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। पिछले साल अभिनेता ने अक्टूबर में 83 साल की उम्र में अपने पिता आरके वाजपेयी को खो दिया था। वह अपने माता-पिता के बहुत करीब थे क्योंकि उनकी मां के अस्पताल के कमरे की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जहां मनोज उन्हें खाना देते थे और डॉक्टर से उनकी मां का हालचाल पूछने पर देखा था।

यह भी पढ़ें : Jhalak Dikhhla Jaa 10 Grand Finale: ये टॉप 5 मोमेंट्स कर देंगे आपको खुश, देखें वीडियो

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) के बारे में

मनोज वाजपेयी ने कई अन्य समीक्षकों की एक्शन फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें मनोज वाजपेयी सत्या, शूल, पिंजर, गैंग्स ऑफ वासेपुर और अलीगढ़ दिए गए हैं। अभिनेता को 1999 से सत्या (जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार मिला) अपनी पकड़ के लिए तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिले, 2003 में पिंजर से (जिसके लिए उन्होंने एक विशेष जूरी राष्ट्रीय पुरस्कार जीता) और हाल ही में भोंसले।

खबरों से जुड़े रहने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल ‘नमस्कार भारत’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *