Rhea Chakraborty

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की सुशांत की मौत के दो साल बाद फिर से प्यार मिल गया है। सुशांत सिंह राजपूत मामले के दौरान रिया को बहुत कुछ मिला था, क्योंकि कई लोगों को लगा था कि वह सुशांत की मौत में मुख्य संदिग्ध थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती स्पोर्ट्स कंपनी के मालिक सजदेह को डेट कर रहे हैं, जो भारतीय क्रिकेटर विराट के सबसे अच्छे दोस्त हैं। कोलबॉल। सुशांत के निधन के दो साल बाद उनका जीवन सामान्य हो रहा है, क्योंकि सुशांत की मौत के मामले में उन्हें कई लोगों का सामना करना पड़ा था। हालांकि, कपल ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्र का कहना है कि वे इसे निजी रखना चाहते हैं। टूटी सजदेह सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के भाई हैं।

बंटी ने हमेशा किया है रिया को सपोर्ट

सूत्रों के अनुसार, बंटी सजदेह और रिया चक्र एक साथ खुशी-खुशी रह रहे हैं; बंटी ने मुश्किल समय में रिया का साथ दिया। जब अभिनेत्री के लिए चीजें कड़ी होती थीं तो टूट ही जाता था जो उसके साथ खड़ा होता था और हर चीज उसके साथ होती थी। सुशांत की मौत के मामले में ब्रेकटी सजदेह की कंपनी ने चक्कर के पेशेवर मामले को अपना लिया।

यह भी पढ़ें : Jhalak Dikhhla Jaa 10 Grand Finale: ये टॉप 5 मोमेंट्स कर देंगे आपको खुश, देखें वीडियो

कौन बंटी सजदेह हैं?

बंटी सजदेह स्पोर्ट्स कंपनी के मालिक हैं और उनकी कंपनी विराट कोहली, रोहित शर्मा, पार्टनर जुड़ाव, युरेन सिंह और अन्य बड़े खेल का प्रबंधन करते हैं। वह एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाती है, और वह अक्सर बॉलीवुड और खेल में व्यस्त रहती है और दिखाई देती है। वह सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के भाई हैं।

खबरों से जुड़े रहने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल ‘नमस्कार भारत’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *