संवाददाता: कुमार विवेक, नमस्कार भारत

 Accident:  बिहार के अररिया से दर्दनाक दुर्घटना की ख़बर आ रही है। जहां गढ़िया गांव (नरपतगंज-फारबिसगंज फोरलेन पर) के पास सुबह सिटी रिक्शा को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से ज़ोरदार टक्कर मार दी। रामघाट की तरफ़ सिटी रिक्शा से मदरसा जा रहे 12 वर्षीय छात्र सहित 2 लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई।

Accident:  हादसे में छह बच्चे और एक अन्य युवक की हालत गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए नरपतगंज पीएचसी में एडमिट कराया गया है। वहीं प्राथमिक चिकत्सा के बाद तीन घायलों की हालत नाज़ुक देखते हुए बढ़िया इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि 12 वर्षीय इकबाल सहरसा जिला के भेलाही गांव का निवासी था, हादसे में उसकी भी जान चली गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शवों को हाईवे पर प्रदर्शन करते हुए जाम लगाया और मुआवजे की मांग भी की।

हादसे की ख़बर मिलने के बाद नरपतगंज पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक, सिटी रिक्शा और गलत साइड पर खड़े ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया। प्रदर्शनकारियों को पुलिस समझाने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं उग्र भीड़ को काबू करने के लिए भारी तादाद में पुलिस बल और अधिकारी पहुंच चुके हैं ।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गढ़िया गांव के मदरसे से कुरानखानी के लिए कई बच्चे रामघाट जा रहे थे। गढ़िया गांव के पास सिटी रिक्शा पहुंची, वहां ग़लत साइड में एक ट्रैक्टर खड़ा था। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार में बेकाबू ट्रक ने रिक्शा को ज़ोरदार ठोकर मार दी और भयानक हादसा हो गया।

सिटी रिक्शा पर सवार मदरसा के छात्र और अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने जल्दी में सभी लोगों को रिक्शा से बाहर निकाला। इतने समय में ही दो की मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों ने सभी जख्मी लोगों को नरपतगंज अस्पताल पहुंचाया। जहां से कुछ की नाज़ुक हालत को देखते हुए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया।


और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ करे: https://namaskarbhaarat.com/bollywood-actress-vaani-kapoor-and-raashi-khanna-visited-mahakal/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *