प्रेस विज्ञप्ति

श्रीराम कॉलेज के खेल प्रांगण में चल रहे ‘‘वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता-2024’’ के दूसरे दिन क्रिकेट के मैच खेले गये। क्रिकेट मैच में पहला मुकाबला श्रीराम कॉलेज के वाणिज्य विभाग की बी.कॉम की टीम तथा प्रबंधन विभाग एम.बी.ए. की टीम के बीच खेला गया। जिसमें बेहद रोमांचक मैच में बी.कॉम की टीम ने एम.बी.ए की क्रिकेट टीम को हराते हुये प्रतियोगिता से बाहर का रास्ता दिखाया।

श्रीराम कॉलेज में चल रही वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता-2024 के दूसरे दिन क्रिकेट मैच के मुकाबले हुये। क्रिकेट मैच के मुकाबलों में पहला मुकाबला वाणिज्य विभाग की बी.कॉम तथा प्रबंघन  विभाग एम.बी.ए. की क्रिकेट टीम के बीच खेला गया । इस बेहद रोमांचक मुकाबले में बी.कॉम की क्रिकेट टीम ने एम.बी.ए. की क्रिकेट टीम को हराकर प्रतियोगिता से बाहर कर दिया। वही दूसरा मैच श्रीराम कॉलेज ऑफ लॉ और बायोसाइंस की क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। जिसमे लॉ की क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 113 रन का लक्ष्य बायोसाइंस की टीम को दिया। जिसके बाद बायोसाइंस की टीम 10 ओवर में 9 विकेट खोकर 43 रन पर ही ढेर हो गई जिसमें लॉ की टीम ने जीत दर्ज की।

 इसके उपरान्त तीसरा मैच पॉलीटेक्निक एस.आर.सी. और फार्मेसी विभाग की क्रिकेट टीमों के बीच खेला गया। जिसमे पॉलीटेक्निक एस.आर.सी. की क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 70 रन का लक्ष्य फार्मेसी की टीम को दिया। जिसके बाद फार्मेसी की पूरी टीम मात्र 64 रन पर ही ढेर हो गई जिसमें पॉलीटेक्निक एस.आर.सी. की टीम ने 6 रनों से जीत दर्ज की।

इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज की प्राचार्या डा0 प्रेरणा मित्तल ने बोलते हुए कहा कि आज के क्रिकेट मैच में सभी क्रिकेट टीमों के खिलाडियों ने शानदार प्रदर्षन किया है। उन्होंने विजेता टीमों के खिलाडियो को उनके उम्दा प्रदर्षन करने पर बधाई दी।

इस अवसर पर प्रतियोगिता को सफल बनाने में शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष प्रमोद खेड़ी एवं प्रवक्ता अमरदीप, डा0 अब्दुल अजीज़ खान, भुपेंद्र, संदीप कुमार, प्रशान्त, तरूण तथा विश्वदीप का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

मीडियाप्रभारी : (रवि गौतम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *