संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

B Pharma: डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय, लखनऊ के द्वारा बी0 फार्मा के द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। जिसमें श्री राम कॉलेज आफ फार्मेसी के छात्र- छात्रों ने उच्चतम अंक प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया।

B Pharma: डा0 ए.पी.जे. अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय, लखनऊ द्वारा घोषित बीफार्मा पाठयक्रम के द्वितीय वर्ष के परीक्षा परिणाम में मोहम्मद सुहैल ने 80.53 प्रतिशत अंको के साथ प्रथम स्थान, खुशी ने 80 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान वही रूपेश कुमार ने 76.80 प्रतिशत अंको के साथ तृतीय स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया।

छात्रों की इस उपलब्धि पर उनके परिवार और कॉलेज में हर्ष उल्लास का माहौल बना हुआ है। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय श्री राम कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी की शिक्षा प्रणाली को दिया। जिसमें उन्हें प्रयोगात्मक परीक्षाओं का निरंतर अभ्यास कराया। जिस कारण उन्होंने यह लक्ष्य आसानी से प्राप्त कर लिया।

इस अवसर पर छात्रों की उपलब्धि पर श्री राम कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी के निदेशक डॉ गिरेन्द्र कुमार गौतम ने बधाई दी और समय की महत्वता पर प्रकाश डाला और कहा कि स्नातक डिग्री का समय किसी भी छात्र के लिए स्वर्ण अवसर के समान होता है। साथ ही उन्होंने बताया कि निरंतर अभ्यास व अनुसासन से छात्रों के कौशल में भी वृद्धि होती है। श्रीराम कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी में छात्रों के हुनर मे वृद्धि के लिए के लिए समय-समय पर बहुत सारी एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज भी कराई जाती है। जो छात्रों के आत्मविश्वास में वृद्धि करती है।  छात्रों की उपलब्धि पर श्री राम कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी के सभी अध्यापकों द्वारा उन्हें बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ मनोज कुमार गुप्ता, सोनू, साबिया परवीन, पिंकू कुमार, लोकेश कुमार, ज्योति जैन, अक्षिता, अवि दुबे, आरती गर्ग, मुस्सयब खान इत्यादि अध्यापको का योगदान रहा।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे: https://namaskarbhaarat.com/emraan-hashmi-emraan-hashmi-broke-his-silence-on-his-old-fight-with-mallika-sherawat/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *