संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

B.Sc.3rd sem: श्रीराम कॉलेज के बेसिक साइंस विभाग के छात्रों ने बीएससी (जीव विज्ञान एवं गणित) के तृतीय सेमेस्टर में षत प्रतिषत रिजल्ट देकर सफलता का परचम लहराया। श्रीराम कॉलेज के बेसिक साइंस विभाग के छात्रों ने बीएससी (जीव विज्ञान एवं गणित) के तृतीय सेमेस्टर में षत प्रतिषत रिजल्ट देकर सफलता का परचम लहराया।

B.Sc.3rd sem: श्रीराम कॉलेज के बेसिक साइंस विभाग के छात्रों ने बीएससी (जीव विज्ञान एवं गणित) के तृतीय सेमेस्टर में षत प्रतिषत रिजल्ट देकर सफलता का परचम लहराया। बीएससी(जीव विज्ञान) तृतीय सेमेस्टर की मेरिट सूची में विभु राठी ने 8.86 सीजीपीए, खुशबू रानी ने 8.48 सीजीपीए, आदर्श एवं खानम ने संयुक्त रूप से 8.00 सीजीपीए, अंक प्राप्त करके क्रमश प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।  

बीएससी(गणित) तृतीय सेमेस्टर की मेरिट सूची में रक्षी ने 7.93 सीजीपीए, दीपा कुमारी ने 7.27 सीजीपीए, वंशिका ने 7.19 सीजीपीए, अंक प्राप्त करके क्रमषः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।  

मेरिट सूची में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों ने इस सफलता का श्रेय भगवान, माता-पिता एव अध्यापकगणों को देते हुये उनका धन्यवाद दिया। उन्होनें बताया कि सफलता प्राप्त करने में अध्यापकगणों ने बहुत सहयोग दिया है।

इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप आफ कालिजेज के चेयरमैन डा0 एससी कुलश्रेष्ठ ने विद्यार्थियों द्वारा उच्चतम अंक प्राप्त करने पर उन्हें बधाई दी । उन्होंने विभाग के सभी प्रवक्ताओं को उनके सतत प्रयासों के लिये सराहना की तथा भविष्य में भी इसी प्रकार की सफलताओं के आकाष को छूने की आशा व्यक्त की।

इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज के निदेशक डॉ. अशोक कुमार ने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी तथा प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। संकाय के सभी शिक्षकों ने विद्यार्थियों को आर्शीवाद देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये कहा कि विद्यार्थियों ने शिक्षकों का मान बढाया है।

इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज की प्राचार्या डॉ. प्रेरणा मित्तल ने सभी छात्रों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर डीन एकेडमिक्स एवं आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन प्रकोष्ठ (आईक्यूएसी) समन्वयक डा विनीत कुमार शर्मा ने कहा कि छात्र-छात्राओं ने अपनी अथक मेहनत व लगन से अपनी सफलता का मार्ग प्रशस्त किया है। जिसके लिये हमें इन पर गर्व है। आने वाले समय में भी छात्र-छात्राये इसी तरह मेहनत और समर्पण के साथ अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे और महाविद्यालय का नाम रोशन करेंगे।

इस अवसर पर बेसिक साइंस विभाग के विभागाध्यक्षा डा0 पूजा तोमर ने हर्ष के साथ बताया कि बीएससी में विद्यार्थियों ने उच्चतम अंक प्राप्त कर शत-प्रतिशत परीक्षा परिणाम के साथ महाविद्यालय का नाम रोशन किया है।

छात्रों को सम्मानित करने के मौके पर श्रीराम कॉलेज की प्राचार्या डा प्रेरणा मित्तल, श्रीराम कॉलेज के निदेशक डा अशोक कुमार, डा0 ऋषभ भारद्वाज एवं प्रवक्ता डा0 राहुल आर्य, राजदीप सहरावत, डा0 मनोज मित्तल, डा0 रीतु पुंडीर, विवेक, हर्षिता, मिनल मान, आशीष तिवारी, तुषार भारद्वाज, अक्षय राहुल कुमार, आदि ने सभी को बधाई दी।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे:  https://namaskarbhaarat.com/urvashi-urvashi-rautela-admitted-to-hospital-got-seriously-injured-during-shooting/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *