संवाददाता: कुमार विवेक, नमस्कार भारत

 Political News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जौनपुर जनपद में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव की जनसभा में हो रहे हुड़दंग को लेकर भी सपा पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि रोज-रोज भगदड़, अराजकता, मारपीट हो रहा है। सोचिए जब यह सत्ता में रहे होंगे तब इन्होंने यूपी की जनता का खून कैसे चूसा होगा? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव की जनसभा में हो रहे हुड़दंग को लेकर बोलते हुए कहा कि सोचिए जब ये सत्ता से कोसों दूर है तब भी अपने नेता का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि एक तरफ राम भक्त हैं और दूसरी तरफ रामद्रोही है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह लोग इतना गिर गए हैं कि अपने देश का ही विरोध करते हैं और कहते हैं कि पाकिस्तान को धमकी मत दीजिए उनके पास एटम बम है।

ये जातिवादी और परिवारवादी लोग है

 आदित्यनाथ ने कहा कि एक तरफ गरीब का कल्याण करने वाली मोदी सरकार है तो दूसरी तरफ जातिवादी और परिवारवादी राजनीति करने वाले लोग। यह जाति के नाम पर आपको लड़ाएंगे फिर आपके हिस्से का बंदर बांट करेंगे।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि यदि इंडी गठबंधन की सरकार बनती है और कांग्रेस सत्ता में आएगी तो एससी-एसटी , ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमान को दे देंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सवाल किया कि क्या यह बात आप लोग स्वीकार करेंगे?

यूपी के बाहर इन्हे नहीं मिले उम्मीदवार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब 400 पार की बात होती है तो सबसे बुरी स्थिति समाजवादी पार्टी की होती है। समाजवादी पार्टी एक क्षेत्रीय पार्टी है और 60-62 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। यूपी के बाहर उन्होंने एक जगह प्रत्याशी उतारा जो नामांकन ही गलत भर दिया।

इसके अलावा समाजवादी पार्टी को यूपी के बाहर चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिले। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जौनपुर से लोकसभा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए बुधवार को जौनपुर पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बस्ती प्रस्थान कर गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *