संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

Bridge collapsed: बिहार में एक और नहर पर बना पुल अचानक टूट गया। सीवान जिले के पटेढ़ा और गरौली गांवों के बीच संपर्क टूट गया है। एक सप्ताह के अंदर बिहार में ये दूसरी घटना है। जिसमें सीवान में गंडक नहर पर बना पुल अचानक भरभराकर गिर पड़ा। घटना दरौंदा प्रखंड के रामगढ़ा पंचायत की है।

Bridge collapsed: गंडक नहर पर बना यह पुल महाराजगंज प्रखंड के पटेढी बाजार और दरौंदा प्रखंड के रामगढ़ पंचायत को जोड़ता था। हादसे में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुल काफी जर्जर हो चुका था।

Bridge collapsed:
अररिया के बकरा नदी पर बना निर्माणाधीन पुल के गिरने के बाद सिवान में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। ब्रीज टूटने की घटना सीवान जिले की है। महाराजगंज प्रखंड के पटेढी बाजार और दरौंदा प्रखंड के रामगढ़ पंचायत के बीच का संपर्क टूट चुका है। इस पुल से लोग रोजाना आते जाते थे लेकिन अब ग्रामीणों को लंबा रास्ता तय करना पड़ेगा।

https://x.com/PTI_News/status/1804433480811446307

ब्रिज हादसे को लेकर रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि पुल गिरने से पहले तेज आवाज आई। लोग घरों से बाहर निकल आए। गनीमत रही कि जब घटना हुई पुल पर कोई मौजूद नहीं था। घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कैसे पुल बीच से टूटकर गिर गया।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे: https://namaskarbhaarat.com/film-bhojpuri-film-power-star-based-on-pawan-singhs-real-and-reel-life/


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *