संवाददाता: राहुल चौधरी, नमस्कार भारत

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स सोमवार, 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। शाम 7:30 बजे से ईडन गार्डन्स में होने वाले हाई-वोल्टेज एक्शन से पहले दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11 पर एक नजर डालते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम अपडेट

यह स्पष्ट नहीं है कि मिचेल स्टार्क खेल के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। डीसी के पास टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ स्पिन जोड़ी हो सकती है, लेकिन श्रेयस अय्यर ने अतीत में कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को काफी प्रभावी ढंग से संघर्ष करने पर मजबूर किया है। बीच के ओवरों में केकेआर के कप्तान की अहम भूमिका हो सकती है।

इसी तरह, वरुण चक्रवर्ती अतीत में ट्रिस्टन स्टब्स के खिलाफ इसे मजबूत रखने में कामयाब रहे हैं और 28 गेंदों में दो बार ऋषभ पंत को आउट किया है। बीच के ओवरों में सुनील नरेन के साथ उनकी भूमिका अहम होगी।

कोलकाता की संभावित प्लेइंग-11: सुनील नरेन, फिल साल्ट, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, हर्षित राणा, दुष्मंथा चमीरा/मिशेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती। (इम्पैक्ट सब्सिट्यूट: वैभव अरोड़ा)।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपडेट

डेविड वार्नर और ईशांत शर्मा के खेल के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है। पृथ्वी शॉ की उपलब्धता पर भी संशय बरकरार है। आंद्रे रसेल ने अतीत में कुलदीप यादव की विविधताओं को अच्छी तरह से चुनने के लिए संघर्ष किया है और डीसी को वेस्ट इंडीज के बड़े हिट के खिलाफ अपने बाएं हाथ के स्पिनर का उपयोग करने के लिए लुभाया जा सकता है।

दिल्ली की संभावित प्लेइंग XI: जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, शाई होप, ऋषभ पंत, ट्रिस्टन स्टब्स, कुमार कुशाग्र, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे/लिजाद विलियम्स, खलील अहमद, मुकेश कुमार, (इम्पैक्ट सब: रसिख सलाम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *