संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

Film: भोजपुरी सिनेमा में बदलते समय के साथ कंटेंट भी बदलने लगा है। यहां पहले जो फूहड़ता थी वो धीरे-धीरे खत्म हो रही है। वहीं अब दर्शकों को ध्यान में रखते हुए फिल्मों का निर्माण हो रहा। कई फिल्मों ने भोजपुरी सिनेमा का मान सम्मान बढ़ाया है। भोजपुरी इंडस्ट्री की कई फिल्में देश से लेकर विदेश तक धूम मचा रही है। इसी क्रम में भोजपुरी इंडस्ट्री के कामयाब अभिनेताओं में शुमार पवन सिंह की बायोपिक भी बन चुकी है। ‘पॉवर स्टार’ नाम से फिल्म बनाई गई है, जिसमें खुद पवन सिंह ने अपने रियल और रील लाइफ किरदार को जिया है।

Film: इस फिल्म का फर्स्ट लुक आज टाइम्स म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट से रिलीज कर दिया गया है। जिसमें ‘पॉवर स्टार’ का पॉवर देखते ही बन रहा है। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा जगत ही दिग्गज अभिनेत्री मधु शर्मा नजर आने वाली हैं। पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी जब जब पहले पर्दे पर आई है, तो इसने गर्दा ही उड़ा दिया है। फिल्म के इस फर्स्ट लुक में पवन सिंह गजब के अवतार में नजर आ रहे हैं। जिसमें वह एकदम गंभीर मुद्रा में खड़े हुए हैं। उन्होने महरून कलर की टी शार्ट और ब्लू रंग की जीन्स पहना है।

Film: अपने इस लुक में वह दुश्मनों से दो दो हाथ करने को तैयार खड़े हैं। वहीं पोस्टर के बैक ग्राउंड को फुल टू एक्शन पैक बनाया गया है। जैसा कि पवन सिंह की पर्सनेलिटी को सूट करता है। ओवर आल फिल्म के फर्स्ट लुक ने ये बता दिया है कि इस फिल्म में दर्शकों को पवन सिंह के सभी घटनाक्रम देखने को मिलेंगे। फर्स्ट लुक को लेकर पवन सिंह के फैंस की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। कई यूजर्स ने ये पूछा है कि इस फिल्म का ट्रेलर कब आएगा। वही दूसरे यूजर ने लिखा है जियो पावर स्टार, वही एक और यूजर ने लिखा पावर स्टार पवन भाइया जिंदाबाद। ऐसी बहुत सी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है कि फिल्म का सांग, ट्रेलर, टीजर और फिल्म कब रिलीज होगी।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे: https://namaskarbhaarat.com/phone-pe-bug-news-a-son-from-bihar-found-a-big-mistake-in-phone-pe/


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *