संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसा मामला सामने आया है जो दोस्ती जैसे पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला है। यहां कुछ युवकों ने तीन हजार रुपए न लौटाने पर अपने ही दोस्त की जान ले ली। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। बुधवार सुबह पुरनापुर गांव से युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में आकाश की उस समय हत्या कर दी गयी जब वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। पीलीभीत के बीसलपुर थाने के गांव पटनिया निवासी आकाश कार चालक था। आकाश अपने बदायूं निवासी रिश्तेदार की गाड़ी फरीदाबाद की एक कंपनी में चलता था। उसकी पुन्नापुर निवासी विनोद से दोस्ती थी। 28 अप्रैल को आकाश अपनी कार लेकर फरीदाबाद से बिथरी क्षेत्र में एक रिश्तेदारी में आया था।

विनोद और उसके दोस्त उसे एक ढाबे पर बुलाकर ले गए थे। वहां शराब पार्टी के दौरान विनोद ने आकाश से अपने तीन हजार रुपये रुपये का हिसाब मांगा। इसी बात पर विवाद हुआ। आरोपियों ने विवाद के बाद मोटरसाइकिल के क्लच के तार से गला कसकर आकाश की हत्या कर दी गई।

मृतक आकाश के पिता धर्मपाल ने चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। इनसे पूछताछ के बाद आकाश का शव ढाबे के पास से बरामद किया गया। आकाश की इको कार और टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर ली गयी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *