संवाददाता: राहुल चौधरी, नमस्कार भारत

Hemant Soren: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन का फ्लोर टेस्ट के मीडिया से पहली बार बयान दिए। मख्यमंत्री हेमंत ने कहा कि आज हम लोगों ने विश्वास प्रस्ताव सदन में रखा था। उस पर चर्चा हुई। सत्ता पक्ष और विपक्ष की स्थिति आपके सामने है। संवैधानिक प्रक्रिया को हमने 2019 से लगातार पालन किया है। आज फिर से सत्ता पक्ष की एकजुटता और मजबूती का परिचय आप सबको देखने को मिला।

Hemant Soren: सीएम सोरेन ने आगे कहा कि हमने संविधान का पालन किया है। एक बार फिर सत्ता पक्ष की एकजुट और मजबूती का परिचय आप सबके सामने आया है। इसके लिए मैं विधानसभा अध्यक्ष और सत्ता पक्ष के सभी सदस्यों को धन्यवाद देता हूं।

आपको बता दें कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जमीन घोटाले से जुड़े मामले को लेकर लंबे समय तक जेल में रहे हैं। 5 महीने जेल में रहने के बाद हाल ही में उन्हें हाई कोर्ट से जमानत मिली है। जमानत मिलने के बाद सोरेन रिहा हुए हैं।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सदन में चौथी बार विश्वास प्रस्ताव हासिल किया है। इससे पहले हेमंत सोरेन दो बार उप मुख्यमंत्री और एक बार मुख्यमंत्री के रूप में कुल तीन बार विश्वास प्रस्ताव ला चुके हैं। तीनों बार उन्होंने सदन में बहुमत हासिल किया।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे: https://namaskarbhaarat.com/viral-never-keep-these-things-in-your-car-otherwise-it-might-explode-like-a-bomb/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *