संवाददाता: कुमार विवेक, नमस्कार भारत

IND vs PAK: पाकिस्तानी टीम को काफी उम्मीद थी कि भारत को हराकर  वर्ल्ड कप में वापसी कर लेंगे लेकिन उम्मीद, एक बार फिर सपना बन कर रह गया और एक रोमांचकारी मुकाबले में भारत ने  पाक टीम की उम्मीदों को निस्तानाबूत कर टेबल टॉप पर काबिज हो गया है पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ छह रनों से मुकाबला हार गई। इस हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बेहद निराश हैं। फैंस लगातार टीम के खिलाड़ियों को ट्रोल करने का काम कर रहे हैं। बाबर आजम और उनकी कप्तानी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।

 मैच देखने के लिए फैंस ने बेच दी ट्रैक्टर

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के इस महामुकाबले  को देखने के लिए पाकिस्तानी फैंस दूर-दूर से आए हुए थे। एक पाकिस्तानी फैन तो अपना ट्रैक्टर बेचकर पाकिस्तान और भारत का यह मुकाबला देखने के लिए स्टेडियम पहुंचा हुआ था। लेकिन पाकिस्तान की टीम के प्रदर्शन को देखकर उसका दिल टूट गया। एएनआई से बात करते हुए यह फैन काफी मायूस दिखाई पड़ा।

https://x.com/shoaib100mph/status/1799891965233791009?t=Ps2LL7DoT9n9FaQLD8QQHw&s=19

अख्तर का हुआ पारा हाई

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावल पिंडी के नाम से मशहूर शोएब अख्तर भी इस हार के बाद बेहद निराश नजर आए। मैच के बाद शोएब अख्तर ने अपना गुस्सा बल्लेबाजों पर जाहिर किया। शोएब ने कहा कि हमारे बल्लेबाज इस मुकाबले को आसानी से जीत जीता सकते थे। 120 गेंद में 120 रन ही तो बनाने थे। अगर कोई टीम इतना भी नहीं कर सकती तो फिर वह क्या ही क्रिकेट खेलेगी। शोएब अख्तर पाकिस्तान के बल्लेबाजों की तकनीक पर सवाल उठाते हुए उन्हें जोरदार लताड़ लगाई है।

दरअसल, भारतीय टीम की बल्लेबाजी के बाद ऐसा माना जा रहा था कि पाकिस्तान इस मुकाबले को आसान से जीत में तब्दील कर लेगा। पाक टीम लंबे समय तक मुकाबले में बनी हुई थी। 14 ओवर में पाकिस्तान ने 80 रन बना लिए थे और उसके सिर्फ तीन ही विकेट गिरे हुए थे। बचे हुए 6 ओवर में पाकिस्तान को महज 40 रन बनाने थे। यानी कि 36 गेंद में पाकिस्तानी टीम 40 बनाकर इस मुकाबले को जीत लेती। उसके पास सात खिलाड़ी हाथ में थे। लेकिन इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने दमदार वापसी करते हुए पाकिस्तान को मैच से बाहर कर दिया। पाकिस्तान के कई दिग्गज इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं। वह लगातार टीम मैनेजमेंट को दोष दे रहे हैं।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ करे:  https://namaskarbhaarat.com/sonakshi-sinha-zaheer-iqbal-sonakshi-sinha-will-soon-become-a-bride/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *