संवाददाता: कुमार विवेक, नमस्कार भारत

Online Order: बेंगलुरु के रहने वाले एक कपल ने एक ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए एक्सबॉक्स कंट्रोलर मंगाया था। हालांकि एमेजॉन के द्वारा भेजे गए सामान के पैकेट में एक जिंदा कोबरा सांप मिला। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पैकेज के अंदर एक सांप है। ग्राहक की शिकायत पर कंपनी ने माफी मांग ली। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया।

Online Order: एएनआई, बेंगलुरु। ऑनलाइन शॉपिंग की सबसे अधिक परेशानी ये है कि कभी-कभी ग्राहक को ऐसी चीजें भी डिलिवर कर दी जाती है, जिससे उनकी परेशानी  और ज्यादा बढ़ जाती है। बेंगलुरु में एक कस्टमर को पैकेज में कथित तौर पर कोबरा सांप मिल गया। दरअसल, पति-पत्नी ने Xbox कंट्रोलर मंगवाया था। पैकेज का वीडियो सोशल मीडया पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पैकेज के अंदर एक सांप है।

https://x.com/Vershasingh26/status/1803252936702595488?t=eu9DwHzJBn3R2qiOKI32cw&s=19

ग्राहक को दो घंटे तक कराया इंतजार

कपल ने वीडियो साझा करते हुए बताया कि उन्होंने अमेजन कस्टमर केयर से जब इस घटना के बारे में बात की तो उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया गया। जानकारी के मुताबिक, पत्नी का नाम तन्वी है। वो बेंगलुरु के सरजापुर रोड की रहने वाली हैं।

 एमेजॉन ने मांगी माफी

तन्वी के शिकायत पर एमेजॉन ने माफी भी मांग ली। कंपनी के कस्टमर केयर ने लिखा,” ऐमजॉन ऑर्डर से आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है। हम चाहेंगे कि इसकी जांच हो। प्लीज जरूरी चीजें जल्द से जल्द हमें भेजें। और हमारी टीम अपडेट के साथ जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।”

बतातें चलें की ऐमजॉन ने पूरा पैसा रिफंड कर दिया। वहीं, सांप को सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया गया।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे: https://namaskarbhaarat.com/ram-mandir-jawan-posted-at-ram-mandir-died-after-being-shot-under-suspicious-circumstances/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *