संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

Pankaj Udhas Death News: हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर गजल गायक पंकज उधास का निधन हो गया। सिंगर ने 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।  आपको बता दे की पंकज उधास लंबे समय से बीमार चल रहे थे। सिंगर की बेटी नायाब उधास  ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा,’बेहद दुख के साथ हमें आपको बताना पड़ रहा है 26 फरवरी 2024 को पद्मश्री पंकज उधास का निधन हो गया’ यह जानकारी देते हुए बहुत दुख हो रहा है वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे हालांकि परिवार की तरफ से सिंगर की मौत को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

जानकारी के मुताबिक, पंकज उधास  मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में भर्ती थी। लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था। सिंगर ने 26 फरवरी के सुबह 11:00 बजे अंतिम सांस ली। वही सिंगर की मौत की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है लोग सोशल मीडिया के जरिए सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पंकज उधास के कुछ मशहूर गाने

आपको बता दें की,पंकज उदास गायकी में एक बड़ा नाम थे। उनके गजल और बेहतरीन आवाज की वजह से उनको पहचान मिली। सिंगर ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए जिसमें’ चिट्ठी आई है’ ‘चलो तो कट ही जाएगा’ और ‘तेरे बिन’ जैसे गाने शामिल है भले ही सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी आवाज फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *