संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के एक बयान को लेकर आरजेडी ने बीजेपी को निशाने पर लिया है। दरअसल, डिप्टी सीएम चौधरी के राजद नेता के उस बयान से विवाद खड़ा हो गया है, जिसमें राजद प्रमुख लालू यादव ने किडनी के बदले उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को लोकसभा टिकट दिया है। ऐसे में बीजेपी ने राजद नेता लालू प्रसाद यादव को तीखा हमला बोला। वहीं बीजेपी के तंज के बाद आरजेडी की ओर से मोर्चा महिला कार्यकर्ताओं ने संभाला है।

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि हम सभी जानते हैं कि लालू यादव पार्टी टिकट बेचने में माहिर हैं। इस बार तो उन्होंने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा। डिप्टी सीएम ने कहा कि लालू यादव ने पहले उससे किडनी ली और फिर लोकसभा का टिकट दिया।

वहीं बीजेपी नेता के बयान पर पलटवार करते हुए राजद प्रवक्ता मधु मंजरी कुशवाहा ने कहा, “अपने पिता को किडनी दान करने वाली बेटी के खिलाफ सम्राट चौधरी की अपमानजनक टिप्पणी ने कुशवाह समुदाय को बहुत आहत किया है। वह डर के कारण हताशा भरी टिप्पणियां कर रहे हैं, क्योंकि राजद के कुशवाहा समुदाय से उम्मीदवारों को मैदान में उतारने के फैसले ने उन्हें आगामी लोकसभा चुनावों में अपनी पार्टी की संभावनाओं के बारे में चिंतित कर दिया है। वह जानते हैं कि उनकी पार्टी और एनडीए बिहार में राजनीतिक आधार खोते जा रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *