संवाददाता: राहुल चौधरी, नमस्कार भारत

Enertainment News: नितेश तिवारी की मचअवेटेड फिल्म रामायण का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2023 से इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस बीच रामायण फिल्म को लेकर एक फैंस के लिय बुरी खबर आ रही है कि इसकी शुटिंग रोक दी गई है।

दरअसल, फिल्म रामायण को लेकर चर्चा थी कि इसमें पहली बार रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं साई पल्लवी माता-सीता का रोल निभाएंगी। लेकिन अब एक  रिपोर्ट्स निकल कर आ रहा है की 800 करोड़ के बजट की इस फिल्म पोस्टपोन कर दिया गया है। नितेश तिवारी की इस फिल्म की शूटिंग बंद कर दी है।

सूत्र ये भी बताते हैं कि ये फिल्म बंद भी हो सकती है। आपको बता दें, फिल्म रामायण के राइट्स को लेकर पहले से ही मेकर्स के बीच विवाद चल रहा है। लेकिन विवाद के कारण शूटिंग को बीच में रोकने का फैसला करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक, प्राइमरी प्रोडक्शन हाउस मधु मंटेना मीडिया वेंचर्स का एलएलपी प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के साथ कानूनी जंग छिड़ गई है। ऐसे में मेकर्स ने बीच में फिल्म की शूटिंग को रोकने का फैसला किया है।

दरअसल, ये पूरा मामला फिल्म रामायण के निवेश को लेकर है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने पूरा भुगतान नहीं किया और जब तक वह पूरी पेमेंट नहीं देंगे तो फिल्म की शूटिंग को तब तक के लिए रोक दिया गया है।

खबरें ये आई हैं कि फिल्म के सेट पर ताला भी लग सकता है। हालांकि अभी इस बात की रामायण के मेकर्स ने पुष्टि नहीं की है। अगर इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हुई तो, रामायण में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा साउथ सुपरस्टार यश और लारा दत्ता जैसे कई एक्टर्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *