संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर ,नमस्कार भारत

श्रीराम कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के सहायक प्रवक्ता विश्वदीप कौशिक ने युवा मामले और खेल मंत्रालय के तत्वावधान में देहरादून के मल्टीपर्पज इंडोर हॉल, परेड ग्राउंड में खेली गई राष्ट्रीय जू-जित्सु चैम्पियनशिप में +94 किग्रा भार वर्ग में अपना शानदार प्रदर्शन कर कांस्य पदक जीतकर जनपद तथा महाविद्यालय का नाम रोशन किया।  

प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए श्रीराम कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष श्री प्रमोद कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय जू-जित्सु चैम्पियनशिप प्रतियोगिता दिनांक 23 फरवरी 2024 से 25 फरवरी 2024 को देहरादून के मल्टीपर्पज इंडोर हॉल, परेड ग्राउंड में आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता में सभी भार वर्ग में पूरे देश से लगभग 1100 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था तथा 94 किग्रा भार वर्ग में 32 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। विश्वदीप कौशिक ने +94 किग्रा भार वर्ग प्रतियोगिता में कांस्य पदक अपने नाम कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है।

               राष्ट्रीय जू-जित्सु चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में शानदान प्रदर्शन करने पर श्रीराम ग्रुप ऑफ कालिजेज के चेयरमैन डा0 एस0सी0कुलश्रेष्ठ ने विश्वदीप कौशिक को बधाई दी तथा प्रतीक चिन्ह देकर उन्हें सम्मानित किया।

इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज की प्राचार्या डा0 प्रेरणा मित्तल तथा श्रीराम कॉलेज के निदेशक डा अशोक कुमार ने विश्वदीप कौशिक के महाविद्यालय लौटने पर बधाई दी और कहा कि महाविद्यालय के प्रवक्ता भी अपनी शिक्षण के अलावा अपनी विशिष्ट प्रतिभा के बल पर महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे है यह हमारे लिये गर्व की बात है।

विश्वदीप कौशिक ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता तथा महाविद्यालय से मिलने वाली विभिन्न सुविधाओं को दिया।

इस अवसर पर डीन एकेडमिक्स डा0 विनीत कुमार शर्मा ने उन्हें शुभकामनाएं दी तथा आशीर्वाद प्रदान किया।

इस अवसर पर शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष प्रमोद कुमार, डीन प्रबंधन डा0 सौरभ मित्तल, पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष, रवि गौतम, मानव संसाधन प्रबंधक, पंकज कुमार, बाहय प्रवेश समन्वयक कपिल धीमान तथा शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रवक्ता भूपेन्द्र कुमार, डा0 अब्दुल अजीज खान, सन्दीप कुमार, अमरदीप, तरूण कुमार, आदि प्रवक्तागण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *