SRGC: Guest-lecture-organized-in-PolytechnicSRGC: Guest-lecture-organized-in-Polytechnic

संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर,नमस्कार भारत

SRGC: श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर (पॉलिटेक्निक) के मैकेनिकल विभाग में अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया गया, जिसमें नालंदा इंन्स्टीयूट ऑफ डिजाइनिंग टेक्नोलोजी के ओनर ई0 अंकुर बंसल द्वारा डिजाइनिंग एप्रोच टुवर्ड इण्डस्ट्रियल रिक्वायरमेंट विषय पर छात्रो को सम्बोधित किया गया। छात्रो ने आज के समय में हो रहे विभिन्न औधोगिक परिवर्तन और नई तकनीको के बारे में ज्ञान अर्जित किया वही अतिथि व्याख्यान से छात्रो को भविष्य में होने वाले औधोगिक परिवर्तन के विषय में भी जानकारी प्राप्त हुई।

SRGC: इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर के निदेशक डा0 एस0एन0 चौहान ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये मैकेनिकल विभाग के विभागाध्यक्ष ने शिक्षकों की सराहना की एवं बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने कई उदाहरणों के माध्यम से सभी विद्यार्थियों को सफलता की कुंजी के विषय में बताया कि आज के औद्योगीकरण के युग में पुस्तकीय शिक्षा के साथ-साथ व्यवहारिक ज्ञान का होना भी आवश्यक है।

 इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज ऑफ इंजी0 की डीन एकेडमिक डा0 सुचित्रा त्यागी ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से महाविद्यालय के छात्रों के मन में अपने भविष्य के प्रति जागरूकता उत्पन्न होगी।

इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर (पॉलिटेक्निक) के प्राचार्य ई0 आशीष कुमार ने छात्रो की शुभकामनाएं प्रदान की और छात्रो को इस प्रकार के व्यवहारिक ज्ञान को अधिक से अधिक प्राप्त करने के लिये जागरूक किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर (पॉलिटेक्निक) के शिक्षक, गौरव कुमार, विशाल कुमार, विपिन कुमार, कपिल कुमार का विशेष योगदान रहा।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ करे: https://namaskarbhaarat.com/lok-sabha-chunav-marathon-election-meeting-of-tejashwi-yadav-and-mukesh-sahni/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *