SRGC: Students-of-B.B.A-Faculty-invited-online-for-internshipSRGC: Students-of-B.B.A-Faculty-invited-online-for-internship

संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

 SRGC:   श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर में नोएडा की प्रतिष्ठित कम्पनी टैनहार्ड इडिंया प्रा0 लि0 ने श्रीराम ग्रुप ऑफ कालेजेज के मेनेजमेंट पाठ्यक्रम के बी0बी0ए0 संकायों के विद्यार्थियों को इंटर्नशिप हेतु ऑनलाइन आमंत्रित किया।

               कम्पनी प्रतिनिधि सक्षम जैन, एच0आर0 एग्जीक्यूटिव टैनहार्ड इडिंया प्रा0 लि0, नोएडा ने सम्पूर्ण इंटर्नशिप ड्राइव को ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम सेे आयोजित किया। संस्थान के निदेशक डॉ0 एस0 एन0 चौहान एवं चीफ ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट कोओर्डिनेटर, श्री आषीष चौहान ने कम्पनी प्रतिनिधियों का स्वागत किया।

               इसके उपरान्त कम्पनी प्रतिनिधि सक्षम जैन, एच0आर0 एग्जीक्यूटिव ने पॉवर प्वांइट प्रजेंटेशन द्वारा सभी विद्यार्थियांे को कम्पनी के बारे मंे जानकारी देते हुए बताया कि कम्पनी ई-मीडिया में एक अग्रणी नाम है जो टैनहार्ड टैªवलर और फुड जैसे प्रसिद्ध शीर्षको के प्रकाशन के रूप में कार्यरत है   कम्पनी  नवीनतम तकनीको का उपयोग करके विभिन्न प्रकाशको की पत्रिकाओं के डिजीटल संस्करण उपलब्ध कराने में माहिर है।यह कम्पनी विभिन्न प्रकार के परामर्ष अपने अनुभवी पेशेवरों, विषेषज्ञों के माध्यम से प्रदान करती है।

               इंटर्नशिप प्रक्रिया को ग्रुप डिस्कशन के माध्यम से पूरा किया गया। इस चयन प्रक्रिया मे श्रीराम गु्रप ऑफ कॉलेजेज के 151 छात्र/छात्राऐं सम्मिलित हुये। जिसमे से 52 छात्र/छात्राऐं  को अंतिम रूप से चयनित किया गया। चयनित हुये छात्रों को कम्पनी द्वारा इंटर्नशिप के लिये ऑफर लैटर दिया गया। चयनित छात्रों में बी0बी0ए0 से आयुष चन्देल, इशा शर्मा, सलोनी कुमारी, विकास कुमार आदि रहे। उक्त इन्टर्नशिप 2 माह के लिये होगी। साथ ही कम्पनी ने ये भी कहा कि आगे आने वाले समय में वो एम0बी0ए0 के छात्र/छात्राओ को भी इंटर्नशिप के अवसर देने के लिये आमंत्रित करेगे।

               इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर के चेयरमैन डॉ0 एस0सी0 कुलश्रेष्ठ ने सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनायें दीं तथा अचयनित विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाते हुये आश्वासन दिया कि संस्थान केवल टेªनिंग एवम् प्लेसमैन्टस के लिये ही नहीं बल्कि इन्टर्नषिप के लिये भी लगातार प्रयासरत है तथा भविष्य में छात्र/छात्राओं को और भी विकल्प मिलते रहेंगे। डॉ0 एस0सी0 कुलश्रेष्ठ जी ने यह भी कहा कि विद्यार्थियों को स्वकेन्द्रित होकर अपने संकाय की समस्त गतिविधियों तथा नई तकनीक से परिचित रहना चाहिए। विद्यार्थियों को चाहिए कि कॉलेज द्वारा आयोजित हर गतिविधि में भाग लेकर अवसर का लाभ उठायें। 

               संस्था के चीफ टैªनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट कॉड्रिनेटर प्रो0 श्री आषीष चौहान ने कंपनियों के प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया और उनसे भविष्य में श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज से जुडे़ रहकर इन्टर्नषिप एवं प्लेसमेंट प्रक्रिया को मजबूत बनाने का आग्रह किया एवं सभी चयनित छात्र/छात्राओं को बधाई दी।

               कार्यक्रम का कुषल संचालन वेनी भारद्वाज ने किया। मुख्य प्लेसमेंट अधिकारी श्री आषीष चौहान के निर्देशन में कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री सागर शुक्ला, का विशेष योगदान रहा।

और भी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ करे:https://namaskarbhaarat.com/indore-news-the-miscreants-had-high-spirits-and-carried-out-a-deadly-attack-on-the-policemen/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *