संवाददाता: प्राची त्यागी, नमस्कार भारत

Natasha and Hardik divorce Rumor: तलाक की खबरें उस वक्त से सामने आना शुरू हुईं जब नताशा ने अपने नाम के आगे से ‘पांड्या’ सरनेम हटा दिया। हालांकि, दोनों ही स्टार्स ने अभी तक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया।

Natasha and Hardik divorce Rumor: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और  बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक इस समय अपनी शादी शुदा जिंदगी में चल रही  खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। ख़बरों के अनुसार उन दोनों की तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। ये खबरें उस समय सामने आना शुरू हुईं जब नताशा ने अपने नाम के आगे से ‘पांड्या’ सरनेम हटा दिया। हालांकि, दोनों ने ही इस दावे की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन  अब एक यूजर ने दावा किया है कि हार्दिक और नताशा ने पी आर स्टंट्स के तहत ये झूठी खबर फैलाई है। ये सब हार्दिक की पीआर स्ट्रैटेजी का हिस्सा है। ये सब आखिर क्यों किया गया ये सब बातें भी उसने अपनी पोस्ट में बतायी है।

पीआर स्टंट्स के लिए फैलाई गई तलाक की बात- यूजर का दावा

दरअसल, Reddit पर एक यूजर ने हार्दिक और नताशा की अनबन को लेकर एक  पोस्ट लिखा है। यही नहीं उसने दोनों को लेकर जो दावे किए वो हैरान करने वाले हैं। इस पोस्ट में उस यूजर ने लिखा, ‘मैंने करीबी सूत्रों से सुना है कि हार्दिक और नताशा ओपन अरेंज मैरिज में हैं। वे दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और इंग्लैंड में भारत के वर्ल्ड कप के ठीक बाद अगस्त 2019-नवंबर 2019 के बीच उनका रिलेशन बना।’

शादी से पहले ही प्रेगनेंट हुई नताशा

इस पोस्ट में  उसने आगे लिखा, ‘लेकिन रिलेशन के दौरान नताशा प्रेग्नेंट हो गईं और दोनों ने अपने रिश्ते मे अगला कदम उठाने का फैसला किया। इसी वजह से उन्होंने साल 2020 न्यू ईयर के दौरान सगाई की बात सामने आई , लेकिन कोविड के कारण शादी ग्रैंड तरीके से न होकर सिंपल हुई। उनकी शादी की शर्तें हमेशा साफ थी, वो दोनों ओपन मैरिज में थे।

क्यों फैलाई गई तलाक की खबर?

‘तलाक की अचानक फैली अफवाह भी दोनों की सहमति से ही फैलाई गई है। तलाक नहीं हो रहा है, लेकिन पूरे आईपीएल फसाद और फ्लॉप शो के बाद हमदर्दी  और सहानुभूति हासिल करने के लिए पीआर स्टंट्स के तहत ऐसी अफवाहें फैलाई गई हैं। आप देखेंगे की दोनों जल्द ही एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी करेंगे और इस अफवाह का पूरी तरह से खंडन करेंगे जिसे उन्होंने खुद फैलाया है।’ इस यूजर का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी बात कितनी सही है कितनी नहीं, इस बारे में कुछ भी तब तक कहा नहीं जा सकता जब तक हार्दिक और नताशा की तरफ से कोई बयान जारी न किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *