संवाददाता:सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

आजकल लोगों पर रील  का ऐसा नशा चढ़ा है कि लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सामने आया है। जहां कुछ लड़के कार में बैठकर हरियाणवी गाने पर अवैध पिस्तौल के साथ रील बना रहे हैं। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरस होते हैं पुलिस हरकत में आई और आरोपी लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। यह वीडियो थाना जनकपुरी के जनता रोड का बताया जा रहा है। कर में बैठ कर  चार लड़के हरियाणवी गाने पर तमंचा हाथ में लेकर एंजॉय करते हुए रील बना रहे थे। कार में ‘तेरे यार ने जो टच कर दे…..’ गाना बज रहा था।

अवैध तमंचे के साथ युवकों का वीडियो वायरल

इस वीडियो को इन लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर थाना जनकपुरी में  मुकदमा दर्ज कर लिया है और युवकों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि आगे वाले सीट पर बैठे युवक का नाम शैंकी यादव है। युवक पहले तमंचा को खोलता है और बाद में बंद कर देता है। फिर फिल्मी स्टाइल में तमंचे को वीडियो में दिखता है

मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की

इस मामले पर एसपी डॉक्टर विपिन ताडा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमे की कुछ युवक हाथ में तमंचा लेकर वीडियो बना रहे हैं । उन सभी पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *