संवाददाता : राहुल कुमार, नमस्कार भारत

भारत के जाने माने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड के जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को घोषणा की कि उन्हें 15 फरवरी को एक बेटा हुआ है। आप को बताते चले की कोहली और अनुष्का ने पहले से ही तीन साल की बेटी वामिका के माता–पिता हैं और जैसे ही उनका दूसरा बेटा हुआ उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा हैं।  इसके साथ ही कोहली ने लगभग एक महीने से क्रिकेट के मैदान में गायब होने कों लेकर लोगों के संधेय पर विराम लगा दिया हैं।

यूजर्स को आई एबी डिविलियर्स की याद

आप को बता दे की आज के दिनो मे विराट कोहली यकीनन वह देश में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं। उनकी  पत्नी और स्टार बल्लेबाज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर के खुसखबरियो को  शेयर की, फैंस ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी। इस दौरान कई फैंस ने कोहली के आरसीबी के पूर्व साथी एबी डिविलियर्स के मजे ले लिए।

डिविलियर्स को लेकर शेयर किए मीम्स

दरअसल, एबी डिविलियर्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में गलती से बता दिया था कि आखिर क्यों विराट कोहली भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज को मिस कर रहे हैं। हालांकि, बाद में दक्षिण अफ्रीका के स्टार पूर्व क्रिकेटर ने गलत जानकारी शेयर करने के लिए माफी मांगी थी। फैंस अब आरसीबी के महान बल्लेबाज को याद कर रहे हैं, कह रहे हैं कि वह बिल्कुल सही थे, और डिविलियर्स के लिए कुछ मजेदार मीम्स भी शेयर किए हैं।

https://twitter.com/Csk28Abhi/status/1760025475085414529?s=20

क्या सही में डिविलियर्स ने दी है गलत जानकारी

एबी डिविलियर्स ने पहले ही बता दिया था कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर दूसरा बच्चा आने वाला है। एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि परिवार प्राथमिकता है और सुपरस्टार क्रिकेटर को इस वक्त अपने करीबी लोगों के साथ रहने के लिए ब्रेक लेने के लिए जज नहीं किया जा सकता है।

डिविलियर्स ने जानकारी देने के बाद मांगी माफी

डिविलियर्स ने ये जानकारी देने के कुछ दिन बाद ही माफी मांग ली। उन्होंने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा कि, हर किसी के लिए उनका परिवार पहली प्राथमिकता होती है। जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब चैनल में बताया था ये मेरी बड़ी गलती थी कि मैंने सभी को इस बारे में गलत जानकारी दी। जिसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। किसी को नहीं मालूम कि विराट इस समय कहां हैं। उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही मैदान पर शानदार वापसी करें।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में शादी के बंधन में बंधे। इस स्टार जोड़े के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खबर के बाद एबी डिविलियर्स को लेकर फैंस का रिएक्शन कुछ इस प्रकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *