संवाददाता: सिद्धार्थ कुंवर, नमस्कार भारत

Vikrant Massey: फिल्म 12वीं फेल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले विक्रांत मैसी को दर्शकों को खूब प्यार मिला। फैंस से लेकर सभी बॉलीवुड स्टार्स ने उनकी इस फिल्म की तारीफ की थी। जबकि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी। लेकिन अब एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है।

विक्रांत मैसी को टीवी सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ और ‘बालिका वधू’ के लिए जाना जाता है। जिससे उन्होंने घर-घर अपनी पहचान बनाई थी। जबकि वह हमेशा से फिल्मों में काम करना चाहते थे। उन्होंने ‘छपाक’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘लुटेरा’ जैसी फिल्मों सपोर्टिंग रोल भी निभाया है। लेकिन 12वीं फेल ने उनके लिए लकी साबित हुई। इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया बल्कि इसके लिए विक्रांत मैसी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता क्रिटिक्स का अवॉर्ड मिला।

लेकिन अब विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में मिली सफलता के बाद टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया। उन्होंने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा कि, मेरे टेलीविजन छोड़ने का एक कारण था। मैं अब टीवी इंजॉय नहीं करता, क्योंकि वो जिस तरह का कंटेंट बना रहे हैं वह काफी निराशाजनक है। शायद यही उनके मनोरंजन की परिभाषा है।’

विक्रांत मैसी ने आगे कहा कि, मैं ‘बालिका वधू’ का हिस्सा था और इस शो ने सैकड़ों-लाखों लोगों को जागरुक किया। मैं गर्व से कह सकता हूं कि इस शो ने महिला सुरक्षा और बालिका शिक्षा के बारे में बहुत योगदान दिया है। इस तरह के कंटेंट पर काम करने के बाद मेरे कई बार निर्माताओं से बहुत झगड़े हुए हैं। जिसकी वजह से मैं कई शो से बाहर भी हो चुका हूं।

विक्रांत मैसी ने ओटीटी के बारे में क्या कहा जानिए

विक्रांत मैसी ने आगे ओटीटी की तरफ रुख करने पर कहा कि, ‘मैं इसे काफी अच्छे से एंजॉय कर रहा हूं। इसमें हर किरदार को काफी बारिकी से दिखाया जाता है।’ बता दें कि फिल्म 12वीं फेल को मिली सफलता के बाद अब विक्रांत मैसी जल्द ही अगली फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में नजर आएंगे। जिसकी कुछ ही दिनों में शूटिंग शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *